Video of the day

header ads

पुलवामा में आतंकी हमला से पाकिस्तान पर अटैक करने के लिए भारत का साथ देंगे दे तीन देश pulavaama mein aatankee hamala se paakistaan par ataik karane ke lie bhaarat ka saath denge de teen desh



 जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले के बाद पुलिस अधीक्षक ने जिला पुलिस को अलर्ट कर दिया है। बॉर्डर के साथ रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर चे¨कग के निर्देश दिए। इसके बाद चप्पे-चप्पे पर पुलिस नजर आई। देर रात तक चे¨कग चलती रही। पुलिस ने संदिग्धों से पूछताछ भी की।




पुलवामा में आतंकी हमला
पुलवामा में आतंकी हमला 


एक अधिकारी ने कहा, 'ऐसी एयर स्ट्राइक करने के लिए कम समय चाहिए।' ग्लाइड बम की खासियत यह है कि इन्हें ठीक हमले करने वाली जगह के ऊपर से थोड़ने की बजाए थोड़ी दूर से छोड़ा जा सकता है। दूसरे अधिकारी ने कहा, 'बिना सीमापार जाए एक्शन के लिए समय, स्थान और हथियार के प्रकार को देखते हुए सेना के पास कई विकल्प मौजूद हैं। इसका उद्देश्य पीओके में आतंकी ढांचे को निशाना बनाना होगा न कि उसकी भूमि या उसके नागरिकों को।'





बस एक गोली औरत घुटने टेक देगी bas ek goli aurat ghutane tek degi






बस एक टेबलेट औरत हो या लड़की आप के बिस्तर पर bas ek tebalet aurat ho ya ladakee aap ke bistar par








पुलवामा में आतंकी हमला से पाकिस्तान पर अटैक करने के लिए भारत का साथ देंगे दे तीन देश


चीन ...

सूत्रों के मुताबिक पता चला है की भारत का साथ चीन देगा उसने भारत के प्रधानमंत्री से कहा है की हम भारत का साथ देंगे अगर आप पाकिस्तान पर हुमला करेंगे गए और हम आप को सरे हथियार भी देंगे जिस से भारत को फायदा होगा मगर इस से चीन को भी फायदा होगा क्यों की भारत पाकिस्तान को नुकसान होगा इस से चीन  को फायदा होगा। 


लेकिन हम आप को बता दे की चीन का कोई भरोसा नहीं है बो हाथ देकर पीछे भी कर सकता है उस का कोई भरोसा नहीं है क्यूंकि चीन पिछले कई सालो से पाकिस्तान का साथ दे रहा है जिस से चीन पर भरोसा करना ठीक नहीं रहे गा। चीन हमेसा चाहता है की भारत और पाकिस्तान की जंग हो और चीन को फायदा मिले चीन पाकिस्तान को हथियार भी सप्लाई करता है। 




जापान।

जापान भी भारत का  साथ देने के लिए तैयार है और उसने भी वादा  किया है।  हम भारत का साथ देंगे लेकिन यह बात का अभी खुलकर जापान ने नहीं कहा है या फिर ऐसा भी हो सकता है की बो सिर्फ पाकिस्तान को डरना चाहता हो जिस से पाकिस्तान को समछ आ जाये की भारत पर हुम्ला करने से उसे नुकसान है.लेकिन यह बात भी पक्की नहीं हुई है की जापान भारत है साथ डेगस की नहीं ,लेकिन यह बात पक्की है की हमे किसी का सहारा नहीं लेना चाहिए।


अमेरिका। ...   


दोस्तों पता चला है की भारत का साथ देने के लिए अमेरिका ने भी कहा है उसने कहा है की हम भारत  साथ देंगे और हम आप को बता दे की अमेरिका भी पाकिस्तान से परेशान है क्यूंकि पिछले कई सालो से अमेरिका मैं आतंकी हमला कर रहा है जिस से अमेरिका भी परेशान है पाकिस्तान से है  और अमेरिका यह कर भी सकता है क्यूंकि अमेरिका सबसे ताकत बार देश है। 


अगर अमेरिका भारत का साथ देता है तो भारत को काम नुकसान होगा कियुँकि वैसे भी पाकिस्तान,नहीं जीत सकता है क्यूंकि जितनी उसकी पूरी जनसँख्या है उतनी तो हमारे देश के एक प्रदेश की है तो सोचो की पाकिस्तान केसे जीत सकता है.

क्या आप ने यह पढ़ा। ....